Gujarat Exclusive > देश-विदेश > इंदौर के जिस इलाके में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुआ था हमला, वहां से मिले 10 कोरोना पॉजिटिव

इंदौर के जिस इलाके में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुआ था हमला, वहां से मिले 10 कोरोना पॉजिटिव

0
2169

मध्य प्रदेश के इंदौर के जिस इलाके में पिछले दिनों कोरोना की जांच के लिए सैंपल लेने गई टीम पर हमला किया गया था, उसी इलाके में 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन मामलों के सामने आने के बाद इंदौर के टाटपट्टी इलाके में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक इस इलाके से तीन और चार अप्रैल को सैंपल लिए गए थे. इंदौर में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं जिनमें 10 टाटपट्टी बाखल इलाके के हैं.

डॉक्टरों की टीम इस इलाके में जांच के लिए गई थी. उन्हें देखते ही भीड़ ने उन पर हमला बोल दिया. किसी तरह वह अपनी जान बचाकर वहां से निकले. डॉक्टरों पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरस भी हुआ था. इस पर लोगों ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई थी. भीड़ ने एक महिला डॉक्टर पर भी हमला किया था. पुलिस इस मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

पुलिस ने जब इन लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि एक चाची के कहने पर इन लोगों ने डॉक्टरों की टीम पर हमला बोला था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ से आधार पर अन्य लोगों और हमले में शामिल महिलाओं की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है. अब तक 10 लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है.आरोपियों ने बताया कि इलाके में समोसे वाली चाची के नाम से चर्चित एक महिला के उकसावे पर ही लोगों ने हमला किया था. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही वह फरार है. पुलिस की टीम उनके घर की भी स्क्रीनिंग करा रही है.

…जब पाकिस्तानी एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने एयर इंडिया से कहा- ‘हमें आप पर गर्व है’