Gujarat Exclusive > देश-विदेश > यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर पूरे हुए एक करोड़ फॉलोअर्स

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर पूरे हुए एक करोड़ फॉलोअर्स

0
668

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर खासे मशहूर होते जा रहे हैं. अपने तेजतर्रार फैसलों से सुर्खियों में रहने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर एक करोड़ (10 मिलियन) फॉलोअर हो गए हैं. इस मामले में सीएम योगी ने कई दिग्गजों को पछाड़ दिया है जबकि कुछ दिग्गज नेताओं के करीब पहुंच गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सरीखे राष्ट्रीय नेताओं के ट्विटर पर सीएम योगी से ज्यादा फॉलोअर हैं लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को इस मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. फेसबुक पर भी सीएम योगी के करीब 62 लाख 71 हजार 656 फॉलोअर हैं.

योगी के ट्विटर अकाउंट @myogiadityanath पर फॉलोवर की तादात एक करोड़ (10 मिलियन) से ज्यादा हो गई और सबसे खास बात यह है कि सभी फॉलोवर पूरी तरह ऑर्गेनिक हैं. पांच साल से कम समय मे एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर की जुड़ना, उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया सेल के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ ने 17 सितंबर 2015 को ट्विटर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. 21 मई, 2016 से यह नियमित रूप से इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तीन दिन बाद 22 मार्च, 2017 को उनका ट्विटर अकाउंट वैरिफाइड हुआ. myogiadityanath नाम के उनके ट्विटर हैंडिल में एम का अर्थ महंत है.

गुजरात में कोरोना का कत्लेआम जारी, 24 घंटे में 28 की मौत