Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राजस्थान के सरकारी अस्पताल में 100 बच्चों की मौत, मायावती ने साधा प्रियंका गांधी और गहलोत पर निशाना

राजस्थान के सरकारी अस्पताल में 100 बच्चों की मौत, मायावती ने साधा प्रियंका गांधी और गहलोत पर निशाना

0
174

राजस्‍थान के कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्‍चों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है. पिछले 48 घंटे में 9 बच्‍चों की मौत के साथ ही यह आंकड़ा अब 100 के पार पहुंच गया है. 23-24 दिसंबर के बाद से इस अस्‍पताल में बच्‍चों की लगातार हो रही मौतों की ओर विपक्ष ने निशाना साधा तो मामला प्रकाश में आया. अब कोटा के जेके लोन अस्‍पताल में बच्‍चों की लगातार हो रही मौतों को लेकर बीजेपी और बसपा प्रमुख मायावती ने निशाना साधा है. मायावती ने भी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधीको सलाह दी है कि वह बच्‍चों की मौत को लेकर संवेदनशील हों और उत्‍तर प्रदेश से फिलहाल अपना ध्‍यान हटाकर कोटा की ओर करें.

एक अन्य ट्वीट में कहा कि यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहां अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है।

गौरतलब हो कि कोटा की तरह ही दो साल पहले गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हो रही मौतों पर तब कांग्रेस नेताओं ने लगातार वहां का न केवल दौरा किया बल्‍कि योगी सरकार से इस्‍तीफा देने की मांग कर रहे थे. कांग्रेस नेताओं ने कहा था, योगी जी से गोरखपुर नहीं संभल रहा है, वे उत्‍तर प्रदेश क्‍या संभालेंगे. वहीं मायावती ऐसी ही नसीहत अब कांग्रेस को देती हुई नजर आ रही हैं.