Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 3500 के पार, 150 नए मरीज मिले

बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 3500 के पार, 150 नए मरीज मिले

0
330

देश में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार महाराष्ट्र और तमिलनाडु के अलावा राजधानी दिल्ली में नए मामले सामने आ रहे हैं. इसके अलावा कुछ ऐसे भी राज्य हैं जिनमें पिछले कुछ दिनों में तेजी से मामले बढ़े हैं. बिहार भी उन्हीं में से एक है. बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 3500 के पार पहुंच गई है.

बिहार राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 150 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 3,509 हो गई है. वहीं कोरोना से राज्य में जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 20 हो गई है.

उधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में आ रहे प्रवासी मजदूरों को लेकर कहा कि हम लोगों की इच्छा है कि ज्यादातर लोगों को रहने की सुविधा मिल जाए, अकारण किसी को बाहर जाना न पड़े. इससे उनको भी लाभ है और राज्य में भी थोड़ी बेहतर स्थिति होगी. यहां के उद्योग और व्यापार का और विस्तार होगा और लोगों को काम मिलेगा.

बिहार के पड़ोसी राज्य ओडिशा में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, ओडिशा में कोरोना के 96 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,819 हो गई, जिसमें से 833 सक्रिय मामले हैं.

कोरोना पॉजिटिव पायलट मॉस्को लेकर जा रहा था प्लेन, बीच रास्ते से बुलाया गया