Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली हिंसा में 20 हुई मरने वालों की संख्या, CM केजरीवाल ने सेना उतारने की किया मांग

दिल्ली हिंसा में 20 हुई मरने वालों की संख्या, CM केजरीवाल ने सेना उतारने की किया मांग

0
184

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये स्थिति काफी चिंताजनक है. पुलिस हर संभव प्रभाव के बावजूद स्थिति को संभालने में नाकाम रही है. सीएम केजरीवाल ने कहा है कि इस स्थिति से निबटने के लिए आर्मी की सहायता लेनी चाहिये और दंगा प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा देना चाहिए. उन्होंने जानकारी दी कि वो एक लेटर होम मिनिस्टर को भी लिख चुके हैं.

दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी हैं और 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. अभी भी हालात पर काबू नहीं पाया जा सका है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेना को बुलाने की मांग की है. केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं और दिल्ली पुलिस हिंसा पर काबू नहीं पा रही है, इसलिए आर्मी को बुलाना चाहिए.

नागरिकता संशोधन एक्ट के नाम पर दिल्ली की सड़कों पर शुरू हुआ बवाल अभी तक थमा नहीं है. पिछले तीन दिनों में देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा हुई है, जिसमें अभी तक 20 लोगों की जान चली गई है. बुधवार सुबह भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुआ, यहां पर कुछ उपद्रवियों ने एक दुकान में आग लगा दी. हिंसा के माहौल के बीच अरविंद केजरीवाल ने अपील की है कि दिल्ली में हिंसा प्रभावित इलाकों में सेना की तैनाती होनी चाहिए.