Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में 12 घंटों में दर्ज हुए 228 नए मामले, अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या हजार के पार

गुजरात में 12 घंटों में दर्ज हुए 228 नए मामले, अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या हजार के पार

0
2599

अहमदाबाद: गुजरात में दिन-प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़ रही है. 18 अप्रैल की शाम तक, गुजरात में कोरोना सकारात्मक मामलों की संख्या 1376 थी और मृतकों की संख्या 53 थी. ये आकड़े एक ही रात में यानी 19 अप्रैल को सुबह दस बजे तक कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 1604 तक पहुंच गई .जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 58 हो गई. पिछले 12 घंटों में गुजरात में पांच अन्य कोरोना मरीजों की मौत हो गई. अहमदाबाद शहर में राज्य में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. अहमदाबाद में एक ही रात में 140 और मामले सामने आए. उसके बाद सूरत में 67 मामले सामने आने के बाद सूरत जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आ गई है.

अहमदाबाद सहित पूरे राज्य में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने संवाददाताओं को बताया कि राज्य में कुल नए मामलों में से, जो मामले अहमदाबाद में आए थे, वे आक्रामक परीक्षण के कारण सामने आए हैं. ये सभी मामले हॉटस्पॉट इलाके के हैं.

आज सामने आने वाले नए संक्रमितों की संख्या अहमदाबाद शहर में 140 हैं, जिसके बाद अहमदाबाद शहर में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या को एक हजार दो हो गई है. लेकिन ज्यादातर मामले अहमदाबाद के उन इलाकों से सामने आ रहे हैं जिसे सील कर दिया गया और और लोगों की आवागमन पर काबू पा लिया गया है. ऐसे में लोगों को डरने की जरुरत नहीं बल्कि सावधान रहने की जरूरत है.

गुजरात में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या, 5 और लोगों की मौत