Gujarat Exclusive > गुजरात > 12 घंटों में कोरोना के 25 नए मामले, पहले पायदान पर अहमदाबाद

12 घंटों में कोरोना के 25 नए मामले, पहले पायदान पर अहमदाबाद

0
2631

अहमदाबाद: गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस के 25 वए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में अब तक कोरोना से 493 संक्रमित हैं. इस बीच, अहमदाबाद के एलजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. प्रदेश में कोरोना से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है. अहमदाबाद में सर्वाधिक 11 लोगों की मौत हुई है. यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या भी सबसे अधिक 266 के पार पहुंच गई है.

मुख्य स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि के मुताबिक, गुजरात में पिछले 12 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के नए 25 मामले दर्ज हुए है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 493 पर पहुंच गई है. इन 25 मामलों में से सबसे अधिक 23 मामले अहमदाबाद में सामने आए हैं. दो अन्य मामले आणंद जिले में दर्ज किए गए हैं, लेकिन राहत की बात यह है कि प्रशासन ने हॉटस्पॉट इलाके में पिछले 24 घंटे में 2663 व्यक्तियों की कोरोना की जांच की है. जिसमें से केवल 61 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. अभी तक प्रदेश में कुल 10994 लोगों की कोरोना की जांच हुई है.

उन्होंने बताया कि रविवार को अहमदाबाद एलजी अस्पताल में भर्ती करोना संक्रमित 75 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. राज्य में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमित 422 लोगों की हालत स्थिर है, जबकि चार लोगों को वेंटिलेटर पर रखा गया है. रवि के मुताबिक आगामी चार पांच दिन गुजरात के लिए महत्वपूर्ण रहेंगे. विशेष कर अहमदाबाद और वडोदरा के हॉटस्पॉट इलाकों में प्रशासन द्वारा डोर टू डोर कोरोना की जांच की जा रही है.

अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर का सख्त आदेश, बिना मास्क बाहर निकलने पर लगेगा जुर्माना