Gujarat Exclusive > गुजरात > नर्मदा नहर से मिला एक ही परिवार के 5 सदस्यों का मृत्युदेह, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार

नर्मदा नहर से मिला एक ही परिवार के 5 सदस्यों का मृत्युदेह, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार

0
608

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दीदार करने के लिए देश और विदेश से हजारों की संख्या में लोग आते हैं. छुट्टियों के दिनों में तो स्टैच्यू ऑफ यूनिटी परिसर खचाखच भरा रहता है, बीते रविवार को वडोदरा का एक परिवार स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए गया था लेकिन उसके बाद परिवार वापस अपने घर नहीं लौटा है. इस दौरान आज पाँच दिन बाद डभोई के पास नर्मदा नहर से परिवार का मृत्यदेह बरामद हुआ. पुलिस ने मृत्युदेह को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बीते रविवार को वडोदरा का एक परिवार स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए गया था लेकिन घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने इस संबंध में केवडिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर इस परिवार को तलाश रही थी ऐसे में आज स्थानिक लोगों को नहर कुछ लाश दिखा दी जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस सिलसिले में जानकारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, नवापुरा-मेहबुबपुरा क्षेत्र के वणकरवास में रहते कल्पेश चंदुभाई परमार (35), पत्नी तृप्ति परमार (30) , माता उषा चंदुभाई परमार (55) और उनका चार साल का पुत्र अथर्व कल्पेश परमार और सात साल की पुत्री नियति परमार के साथ अपनी सफेद रंग की ऑल्टो कार में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए आए थे. इसके बाद वे सभी देर शाम स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के बाद वडोदरा जाने के लिए निकले थे. इसके बाद से इस परिवार को कोई अता-पता नहीं चल सका था आज इस परिवार का एक साथ मृत्युदेह बरामद हुआ है.