Gujarat Exclusive > गुजरात > एक बार फिर सूरत से आने-जाने वाली बसों पर 7 दिनों का प्रतिबंध

एक बार फिर सूरत से आने-जाने वाली बसों पर 7 दिनों का प्रतिबंध

0
616

गांधीनगर: गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (GSRTC) ने सूरत में आनेवाली और सूरत से जाने वाली एसटी बसों की आवाजाही को एक सप्ताह के लिए एक बार फिर से एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है.

पहले इसे 27 जुलाई से 12 अगस्त तक लागू किया गया था.

लेकिन सूरत में बढ़ते कहर को लेकर एक बार फिर से बसों के संचालन में रोक लगा दी गई है.

निजी वाहनों का जारी रहेगा संचालन 

अगले 7 दिनों के लिए बसों के पहिए थम गए हैं. इस बीच, 7 दिनों के लिए निजी बसें भी बंद रहेंगी. जबकि आवश्यक सामान लाने जाने वाले ट्रकों और निजी वाहनों का संचालन पहले की तरह ही जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें: शादी के दूसरे ही दिन सास ने बहू से कहा- पति का जेठानी के साथ है शारीरिक संबंध

समीक्षा बैठक में लिया फैसला 

उल्लेखनीय है कि सूरत में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है.

जिले में कोरोना की स्थिति को लेकर होने वाली समीक्षा बैठक में फैसला लिया गया है कि अगले 7 दिनों तक बसों का संचालन नहीं किया जाएगा.

गुजरात के सूरत में बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा कोरोना के 181 नए मामले दर्ज किए गए है. जबकि ग्रामीण सूरत में, 70 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

जिसके बाद सूरत में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3362 हो गई है.

गौरतलब है कि गुजरात में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद कोविड दिशानिर्देशों के साथ राज्य में बस संचालन शुरू की गई थी.

लेकिन सूरत में कोरोना के बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए बस सेवा को बंद करने का फैसला किया गया था. जिसकी मियाद 12 अगस्त को खत्म हो गई थी.

लेकिन जिला में कोरोना की बढ़ती स्थिति को लेकर होने वाली समीक्षा बैठक में एक बार फिर बसों के संचालन पर अगले 7 दिनों तक रोक लगाने का फैसला लिया गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सूरत: किशोरी का अपहरण कर वेश्यावृत्ति में ढकेलने वाली मास्टरमाइंड गिरफ्तार