Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में दर्ज हुए कोरोना के 93 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 1939

गुजरात में दर्ज हुए कोरोना के 93 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 1939

0
1329

अहमदाबाद: गुजरात सहित अहमदाबाद में कोरोना का आतंक बढ़ता जा रहा है. पिछले 12 घंटों में गुजरात में कोरोना के 93 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जिसमें 61 मामला अहमदाबाद में के रायखड, जमालपुर, खोखरा, जीवराज पार्क, वस्त्राल जैसे इलाकों से दर्ज किए गए हैं. वहीं सूरत से 25 नए मामले सामने आए हैं. नए मामले दर्ज होने के बाद गुजरात में संक्रमितों की संख्या 1939 हो गई है. वहीं आज 4 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है. मृतकों में ज्यादातर लोग पहले से ही किसी ना किसी बीमारी से पीड़ित थे.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए गुजरात स्वास्थ्य विभाग की मुख्य सचिव जयंति रवि ने कहा कि आज राज्य में कुल 93 नए मामले दर्ज जिसमें सबसे ज्यादा अहमदाबाद उसके बाद सूरत से मामले सामने आए हैं. जबकि आज के दिन चार लोगों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि गुजरात 25 जिलों में कोरोना दस्तक दे चुका है. लेकिन 8 जिला गुजरात के अभी बिल्कुल कोरोना से सुरक्षित पाए जा रहे हैं.

डरने की नहीं सतर्क रहने की जरुरत

स्वास्थ्य सचिव जयंति रवि ने कहा कि दिन ब दिन आकड़े बढ़ने से स्वाभाविक है लोगों में डर फैला हुआ है लेकिन कोरोना के सतर्क रहकर हराया जा सकता है. उन्होंने कहा कि इसे हराने के लिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने की अपील की जा रही है.

अहमदाबाद के बहेरामपुरा में पुलिस की टीम पर हमला, 134 लोग गिरफ्तार