Gujarat Exclusive > गुजरात > बीते 24 घंटों में दर्ज हुए गुजरात में कोरोना के 965 नए मामले, 20 की मौत

बीते 24 घंटों में दर्ज हुए गुजरात में कोरोना के 965 नए मामले, 20 की मौत

0
885

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में दर्ज होने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना के एक हजार के करीब नए मामले दर्ज किए गए हैं. जो अब तक के दर्ज हुए आकड़ों में सर्वाधिक है. राज्य में पहली बार 965 नए कोरोना संक्रमितों की संख्या एक दिन में दर्ज की गई है.

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी आकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,481 हो गई है. बीते 24 घंटों में कोरोना की वजह से पूरे गुजरात में 20 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद राज्य में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 21,28 हो गई है. जबकि आज अस्पताल से 877 लोगों को छुट्टी दी गई है. जिसके बाद गुजरात में कुल 34,882 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आकड़ों के मुताबिक गुजरात में कुल 11,412 कोरोना के एक्टिव केस हैं.

गुजरात में बीते 120 दिनों में कोरोना की स्थिति काबू में आने के बदले बेकाबू होती जा रही है. गुजरात के कुछ जिलों में कहर बरपाने वाला कोरोना अब तमाम 33 जिलों में दस्तक दे चुका है. इतना ही नहीं हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या नया रिकॉर्ड बना रहे हैं.

गुजरात में कोरोना का पहला मामला 19 मार्च को सामने आया था. 19 मार्च से 18 जुलाई तक कोरोना के मामले गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट से सामने आ रहे थे. लेकिन अब कोरोना गुजरात के तमाम 33 जिलों में दस्तक दे चुका है. अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और वडोदरा साहित कई जिलों में कोरोना बेकाबू हो रहा है. अनलॉक-1 और-2 के बाद से गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन लगातार बढ़ती जा रही है.

गुजरात भाजपा को लगा बड़ा झटका, कोरोना की वजह से वडोदरा उपाध्यक्ष की मौत