Gujarat Exclusive > गुजरात > पाठकों का धन्यवाद: गुजरात एक्सक्लूसिव बना तीसरा सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला डिजिटल न्यूज प्लेटफॉर्म

पाठकों का धन्यवाद: गुजरात एक्सक्लूसिव बना तीसरा सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला डिजिटल न्यूज प्लेटफॉर्म

0
960

संपादक: एक साल पहले एक छोटी टीम के साथ गुजरात एक्सक्लूसिव न्यूज पोर्टल शुरू हुआ था, जो आज कोरोना जैसी घातक महामारी के बीच अपने पाठकों को निष्पक्ष समाचार प्रदान कर रहा है. दूसरी ओर गुजरात एक्सक्लूसिव को भी पाठकों का भरपूर समर्थन और प्यार मिल रहा है. हम अपने पाठकों को उनके साथ और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अप्रैल के महीने में गुजरात एक्सक्लूसिव को 10 लाख नए पाठक मिले हैं. गुजरात एक्सक्लूसिव इसके लिए हमारे सभी पाठकों को धन्यवाद देना चाहता है.

हम अपने उन सभी पाठकों को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने हमें गुजरात में खबरों की दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला डिजिटल समाचार नेटवर्क बनाया है. लॉकडाउन और आपके विश्वास के दौरान हमारे जिम्मेदार लेखन और रिपोर्टिंग की बदौलत हमें अप्रैल महीने में लाखों पाठकों का प्यार मिला. इसके लिए हम फिर से तहे दिल से अपने पाठक मित्रों को धन्यवाद देते हैं.

एक साल से अधिक समय से गुजरात एक्सक्लूसिव आपको देश और दुनिया और खासकर राज्य से बिना राजनीतिक प्रचार के निष्पक्ष समाचार प्रदान कर रहा है. बिना किसी डर और दबाव के पत्रकारिता करने वाला गुजरात एक्सक्लूसिव आपको देश के हित में वास्तविक मुद्दों और समस्याओं से अवगत कराता रहेगा. सोशल मीडिया के युग में नकली समाचारों के उदय और कई छोटे मीडिया हाऊसों के उभरने के साथ पाठकों को राष्ट्रीय हित के मुद्दों से दूर रखा जा रहा है. ऐसे समय में गुजरात एक्सक्लूसिव अनेकों पाठकों के सामने देश के महत्वपूर्ण मुद्दों को रख रहा है.

खबरों की दुनिया में जिस व्यक्ति के पास सच्ची और सही जानकारी है, वह सबसे शक्तिशाली है. हम अपने देशवासियों को उनके अधिकारों के बारे में सच्ची और सही जानकारी प्रदान करके उन्हें जागरूक करने की दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि जनता द्वारा चुने गए नेता अपना काम ठीक से करेंगे, तभी जनता जागृत होगी. गुजरात एक्सक्लूसिव अपने पाठकों को लगातार सटीक जानकारी और समाचार प्रदान कर रहा है ताकि वे निडर होकर अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल पूछ सकें, जिससे कोई भी बाधा देश के विकास को रोक न सके.

गुजरात एक्सक्लूजिव के साथ जुड़े रहिये और खबरों से अपडेट रहिए. साथ ही भारत को एक शक्तिशाली लोकतंत्र बनाने में भागीदार बनिए. जय हिंद.