Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना काल में कैदियों के बीच तम्बाकू को लेकर खूनी हमला, अहमदाबाद की साबरमती जेल का मामला 

कोरोना काल में कैदियों के बीच तम्बाकू को लेकर खूनी हमला, अहमदाबाद की साबरमती जेल का मामला 

0
1881

अहमदाबाद: कोरोना वायरस के कारण विविध क्षेत्रों में अजब-अजब घटनाएं हो रही है. अहमदाबाद स्थित साबरमती केन्द्रीय कारावास भी इससे अलग नहीं है. इस बीच जेल में कोरोना काल में तम्बाकू को लेकर कैदियों के बीच खूनी हमले हुए है. इस घटना में गंभीर रूप घायल एक कैदी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. पुलिस ने दोनों कैदियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जाँच शुरू की है.

मिल रही जानकारी के अनुसार महेसाणा जिला के भासणिया गाँव का निवासी और हत्या के आरोप में सजा काट रहा कैदी मनीष परमार ने विचाराधीन कैदी इमरान शेख और सरफराज मंसूरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है कि शुक्रवार की देर शाम मध्यस्थ जेल के वीर भगत सिंह बैरेक के कॉमन बाथरूम में कपड़ा धो रहा था तथा इमरान और सरफराज ने उसके पास आकर तम्बाकू मांगा.

हालांकि तम्बाकू न होने पर उसने इंकार किया तो दोनों ने गाली- गलौच कर निर्ममता के साथ उसकी पिटाई कर दी उसके पेट सहित अन्य हिस्सों में पिटाई से उसके नाक तथा मुंह से खून गंभीर चोट आयी. वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा. घटना के बाद अन्य कैदी तथा जेलर घटना स्थल पर पहुंच गये. कैदी मनीष परमार को गंभीर हालत में जेल के अस्पताल में भर्ती कर दिया.

कोरोना रिपोर्ट-18: धर्मस्थल बंद होने के बाद, फूलों की खेती करने वाले किसान परेशान