Gujarat Exclusive > यूथ > आमिर खान के घर में कोरोना की दस्तक, रसोईया और ड्राइवर निकले संक्रमित

आमिर खान के घर में कोरोना की दस्तक, रसोईया और ड्राइवर निकले संक्रमित

0
1488

 देश में कोरोना वायरस के मामले बेहद तेज गति से बढ़ते चले जा रहे हैं. खशातौर से महाराष्ट्र में कोरोना के मामले चिंता का विषय बने हुए हैं जहां अब हर रोज पांच हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच खबर है कि कोरोन वायरस अब आमिर खान के घर में भी दस्तक दे चुका है. खबरों के मुताबिक, आमिर खान की टीम के 7 सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

खबरों के मुताबिज जिन सात लोगों में कोरोना के संक्रमण पाए गए हैं उनमें आमिर खान का एक ड्राइवर, दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान 15 जुलाई से फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे, मगर फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में उन्हें फिर से देरी हो सकती है.

एबीपी न्यूज के मुताबिक आमिर खान ने बताया है, “मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.’

अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ सहित 7 फिल्में हॉटस्टार पर होंगी रिलीज