Gujarat Exclusive > राजनीति > आप उम्मीदवार अखिलेश पति त्रिपाठी पर हमला, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

आप उम्मीदवार अखिलेश पति त्रिपाठी पर हमला, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

0
413

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर शनिवार सुबह शुरू हुए मतदान के पहले शुक्रवार रात मॉडल टाउन विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर हमला हो गया. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आरोप-प्रत्यारोप के बीच हिंसा की भी खबर आई है, हमला इतना गंभीर था कि वह मौके पर ही बेहोश हो गए. जिसके बाद घायल AAP प्रत्याशी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला सामने आने के बाद आप नेता संजय सिंह ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है. संजय सिंह ने ट्वीट किया, ‘मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर भाजपा के गुंडों ने हमला कर दिया है. पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. चुनाव आयोग इसका संज्ञान ले और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करे.’

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए आज 8 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है. दिल्ली की जनता आज EVM में दिल्ली का भविष्य तय कर रही है. चुनाव अधिकारियों ने शनिवार को हो रहे 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है और राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा इंतजाम कड़े करने के साथ ही शाहीन बाग तथा अन्य संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है.