Gujarat Exclusive > यूथ > आप प्रत्याशी राघव चड्ढा निकले वोट मांगने तो लड़कियों ने कहा, मुझसे शादी करोगे

आप प्रत्याशी राघव चड्ढा निकले वोट मांगने तो लड़कियों ने कहा, मुझसे शादी करोगे

0
266

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच कुछ दिलचस्प किस्से भी देखने और सुनने को मिल रहे हैं. दिल्ली के राजिन्दर नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राघव चड्ढा को उनकी महिला फैंस अपने विधायक से ज्यादा दूल्हे के रूप में देखने के लिए बेचैन हैं. कोई उन्हें अपना पति बनाना चाहती है और कोई दामाद.

पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट 31 साल के राघव की कद-काठी भी अच्छी है और वह मृदुभाषी होने के साथ काफी हैंड्सम भी दिखते हैं. राघव की टीम की मानें तो सोशल मीडिया पर चुनावी गतिविधियों को लेकर उनकी सक्रियता बढ़ने के साथ-साथ शादी के प्रस्तावों की संख्या भी बढ़ गई है.

खबरों के मुताबिक पिछले 15 दिन में सोशल मीडिया पर 12 लोगों ने उनके सामने शादी प्रस्ताव रखा है. चड्ढा के सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया कि हाल ही में एक महिला ने उन्हें ट्विटर पर टैग करके शादी का प्रस्ताव रखा था. चड्ढा ने उन्हें जवाब दिया, फिलहाल अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, ऐसे में विवाह करने के लिए यह सही समय नहीं है.

उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर भी चड्ढा को महिला फैंस की तरफ से खूब मैसेज आ रहे हैं. उन्होंने बताया, पूरे देश से महिलाएं उनमें दिलचस्पी ले रही हैं. हम सामान्य तौर पर उन संदेशों का उत्तर नहीं देते, लेकिन अगर कोई महिला दिल्ली की होती है तो हम उनसे वोट डालने को कहते हैं. राघव की टीम के एक दूसरे सदस्य ने बताया कि सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं, सामान्य बैठकों में भी उन्हें ऐसे प्रस्ताव मिल रहे हैं. वह हाल ही में एक स्कूल में बैठक के लिए गए थे, वहां की एक शिक्षिका ने कहा, अगर मेरी बेटी होती तो मैं उसका विवाह तुमसे करवा देती.