Gujarat Exclusive > गुजरात > एक्शन मोड में गुजरात आम आदमी पार्टी, संगठन की दूसरी सूची घोषित

एक्शन मोड में गुजरात आम आदमी पार्टी, संगठन की दूसरी सूची घोषित

0
155

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने तरीके से तैयारियां शुरू कर दी हैं. अगला चुनाव जीतने के लिए सभी दल अपनी-अपनी रणनीति पर काम कर रहे हैं. हाल ही में आम आदमी पार्टी ने 6098 पदाधिकारियों की दूसरी लिस्ट जारी की है.

जिसमें धार्मिक माथुकिया को आप की छात्र इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है. जबकि भेमाभाई चौधरी को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. राज्य स्तर पर 148 और लोकसभा स्तर पर 53 कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी दी गई है. जिला समिति में जहां 1509 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है वहीं विधानसभा स्तर पर 4488 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

आम आदमी पार्टी गुजरात इकाई ने ट्वीट कर दूसरी लिस्ट जारी करते हुए कहा कि अगला विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए करीब 6098 नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुजरात आप ने प्रदेश अध्यक्ष को छोड़कर सभी पदाधिकारियों को पद से हटा दिया गया था. अभी कुछ दिन पहले आप गुजरात के प्रभारी संदीप पाठक ने गुजरात आप के संगठन को लेकर एक अहम ऐलान किया था. जिसके तहत इसुदान गढ़वी और इंद्रनील राज्यगुरु को राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव बनाया गया था. इसके अलावा कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले कैलाश गढ़वी को आम आदमी पार्टी गुजरात का कोषाध्यक्ष बनाया गया था.

MSME सेक्टर को मजबूत बनाने के लिए हमारी सरकार ने 650 फीसदी बजट बढ़ाया: PM मोदी