Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राघव चड्ढा ने अपनी कुर्सी से हटाया तौलिया, देखिए वीडियो और जानिए क्यों आप नेता ने किया ऐसा

राघव चड्ढा ने अपनी कुर्सी से हटाया तौलिया, देखिए वीडियो और जानिए क्यों आप नेता ने किया ऐसा

0
325

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के तुरंत बाद सुर्खियों में आ गए. राघव ने दफ्तर पहुंचने के बाद अपनी कुर्सी से एक तौलिया हटाया और इसकी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई. ट्विटर पर आज सुबह शेयर किए गए एक वीडियो में 31 वर्षीय विधायक को बैठने से पहले अपनी कुर्सी से तौलिया हटाते हुए दिखाया गया है. कुर्सी पर तौलिया रखना वीआईपी कल्चर का प्रतीक है, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी ने खुद बार-बार कहा है कि वह दिल्ली में वीआईपी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं. जब वह 2015 में एक शानदार जीत के बाद सत्ता में आए, तो पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह दिल्ली में वीआईपी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं. संभवत: राघव ने यही जताने की कोशिश की है.

 

इस वीडियो को ट्विटर पर ‘AAP In News’ नाम के अकाउंट ने पोस्ट किया है. इस पेज पर आम आदमी पार्टी से संबंधित खबरें जारी की जाती हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ”दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने जैसे ही दफ्तर पहुंचे, वैसे ही उन्होंने अपनी कुर्सी से टॉवेल (वीआईपी संस्कृति का प्रतीक) हटा लिया. 3 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो के अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कुर्सी से तौलिया हटाने के लिए राघव चड्ढा की खूब तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स इसे एक पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं.

राघव चड्ढा दिल्ली के राजिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र से इस साल के दिल्ली विधानसभा चुनावों में 20,000 से अधिक वोटों से जीते हैं. चुनाव प्रचार के दौरान राघव अपनी स्मार्ट शख्सियत की वजह से भी खासे सुर्खियों में रहे थे. खूससूरत और मुखर स्वभाव के राघव को चुनावी कैंपेन के दौरान शादी के कई प्रस्ताव मिले थे लेकिन उन्होंने बेहद सागदी के साथ सबको इन्कार कर दिया था.