Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जमातियों के बचाव में उतरे AAP विधायक, वीडियो शेयर कर कहा…

जमातियों के बचाव में उतरे AAP विधायक, वीडियो शेयर कर कहा…

0
839

देश में कोरोना वायरस के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं. इनमें बड़ी संख्या में मामले तबलीगी जमात के निज़ामुद्दीन में हुए धार्मिक आयोजन से जुड़े हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने वालों की तलाश की जा रही है और उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है. आइसोलेशन में रखे गए तबलीगी जमातियों द्वारा अस्पताल के स्टॉफ के साथ बुरा बर्ताव करने और अनुचित मांग करने की खबरें देश के कई हिस्सों से आई हैं. इस बीच, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जितना मैं तबलीगी जमात को जानता हूं वो किसी के साथ बदसलूकी नहीं कर सकते.

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “ये तब्लीग़ी जमात के लोग हैं जिनको दिल्ली के सरकारी स्कूल में क्वारैन्टाइन में रखा गया है, ये बांग्लादेश के रहने वाले हैं, जो ख़ुद अपने कमरों की और लॉबी की सफाई कर रहे हैं, जितना में तबलीग़ी जमात को जानता हूँ वो किसी के साथ बदसलूकी नही कर सकते, हां बीमार कोई भी हो सकता है.”

 

ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए दिल्‍ली सहित पूरे देश में युद्ध स्‍तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 16B के दिल्ली सरकार के क्वारंटाइन सेंटर में यूरिन से भरी बोतलें फेंकी गई हैं. फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है. यह घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है. यह बोतलें फ्लैट के पीछे पानी के पम्प के पास बरामद हुईं.माना जा रहा है कि यूरिन फेंककर कोरोना फैलाने की कोशिश की गई. क्वारंटाइन सेंटर में तैनात सिविल वॉलिंटियर्स ने यह जानकारी दी. इससे पहले, भी कई जगहों पर तब्लीगी जमातियों के मेडिकल स्टाफ पर थूकने, अनुचित चीजों की मांग करने के मामले सामने आ चुके हैं.

कोरोना से जारी जंग के बीच योगी सरकार का बड़ा फैसला, UP का 15 जिला पूरी तरह सील