Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पुलिस पर हमले का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन में पुलिसकर्मी

पुलिस पर हमले का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन में पुलिसकर्मी

0
2420

मेरठ में जली कोठी पर हमले का आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से दो थानों में हड़कंप मच गया. पकड़ा गया आरोपी थाना देहली गेट और सदर बाजार के हवालात में बंद रहा था.

मंगलवार को जैसे ही यह बात पुलिस के आला अधिकारियों को पता लगा तो दोनों थानों को सैनिटाइज कराया गया. इसके साथ ही दो दारोगा और दो सिपाहियों के साथ एक सफाई कर्मी को भी क्वारनटीन किया गया.

एडीजी, मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बताया कि आरोपी पूर्वा फय्याज अली मोहल्ले का रहने वाला है. इस वजह से उस इलाके को भी सील कर दिया गया. इसके साथ ही मेरठ में हॉट स्पॉट्स की संख्या बढ़कर 18 हो गई है.

दरअसल, स्वास्थ्य विभाग की टीम शनिवार को पुलिस के साथ मोहल्ले को क्वारनटीन करने पहुंची थी. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसे हॉट स्पॉट घोषित किया था. इसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरे इलाके को सील करने गई थी. पुलिस के साथ प्रशासन की टीम भी मौजूद थी. एरिया को सील करने के लिए पुलिस बैरिकेडिंग कर रही थी. तभी कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव में सिटी मजिस्ट्रेट भी घायल हो गए. यहां शुक्रवार को तीन कोरोना पॉजिटिव जमाती मिले थे जिन्हें क्वारनटीन कर दिया गया था.

सवालों के घेरे में टेस्टिंग की धीमी रफ्तार, राहुल गांधी ने मोदी सरकार का किया घेराव