Gujarat Exclusive > यूथ > प्रवासियों के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद की बिहार में मंदिर बनाने की तैयारी, एक्टर ने कहा…

प्रवासियों के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद की बिहार में मंदिर बनाने की तैयारी, एक्टर ने कहा…

0
1102

अपनी अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासियों के लिए मसीहा साबित हो रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू लॉकडाउन से देश के गरीबों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सोनू सूद ने लगातार इन प्रवासी मजदूरों, कोरोना वॉरियर्स, डॉक्टर्स की मदद की है. सोनू सूद लगातार बस के जरिये प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं.

पैदक घर की ओर जाने वाले प्रवासी मजदूरों में बिहारी मजदूरों की संख्या काफी ज्यादा है. ऐसे में बिहार के लोग इनके बड़े प्रशंसक बन गए हैं. सोनू सूद की लोकप्रियता का आलम है कि उन्हें एक शख्स ने ट्विटर पर बताया कि वे सोनू सूद की मूर्ति बनवाना चाहते हैं जिस पर सोनू के जवाब से भी लोग काफी प्रभावित दिखे.

प्रफुल्ल कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं. सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको. सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए कहा भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना.

 

मालूम हो कि इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के साथ मजाक भी किया था. इस यूजर ने ट्वीट कर सोनू से ठेके पर जाने के लिए मदद मांगी थी. यूजर ने लिखा, ‘सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.’ इस बात पर सोनू अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने जवाब दिया, ‘भाई मैं ठेके से घर पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना.’

बता दें कि सोनू सूद के कोरोना काल में लगातार नेक कामों की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर सोनू को बधाई दी और उनके दयालु स्वाभाव की तारीफ की थी. सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था. इसके अलावा वे लॉकडाउन के बाद से ही हजारों लोगों को भोजन भी करा चुके हैं. साथ ही खास बसों से वह मजदूरों से नंबर मांगकर उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचा रहे हैं.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, बिना इजाजत अब कोई भी राज्य यूपी से श्रमिकों को नहीं ले जा पाएगा