Gujarat Exclusive > गुजरात एक्सक्लूसिव > सीआईडी क्राइम के एडिशनल डीजी संजय श्रीवास्तव को खुफिया विभाग का पदभार सौंपा गया

सीआईडी क्राइम के एडिशनल डीजी संजय श्रीवास्तव को खुफिया विभाग का पदभार सौंपा गया

0
278

खुफिया विभाग के प्रमुख डीजी मनोज शशिधर को राज्य सरकार उनके पद से अलग कर दीया है। सीआईडी क्राइम के अतिरिक्त महानिदेशक संजय श्रीवास्तव को उनकी जगह का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसके अलावा, GEB के मुख्य सतर्कता अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार वडोदरा शहर के संयुक्त सीपी क्राइम केजी भाटी को दिया गया है।

राज्य के खुफिया विभाग के प्रमुख डीजी मनोज शशिधर को दिल्ली सीबीआई में स्थानांतरित किया गया है। यह खबर सबसे पहले गुजरात एक्सक्लूसिव में प्रकाशित हुई थी। गुजरात एक्सक्लूसिव में मनोज शशिधर दिल्ली सीबीआई प्रतिनियुक्ति पर जा रहे उस रिपोर्ट के प्रकाशित होने के छह दिन बाद केंद्र सरकार ने 19 जनवरी को ये आदेश दे दिया था। गुजरात के आईपीएस मनोज शशिधर होंगे। राज्य के खुफिया विभाग के प्रमुख के अलावा, वह वडोदरा में GEB के मुख्य सतर्कता अधिकारी के प्रभारी भी थे।

शनिवार को राज्य के गृह विभाग ने गुजरात से मनोज शशिधर को फर्ज से अलग कर दिया है और अतिरिक्त प्रभार 1987 बेच के अतिरिक्त महानिदेशक संजय श्रीवास्तव को सौंप दिया गया है। सीआईडी ​​क्राइम के संजय श्रीवास्तव को राज्य के खुफिया विभाग के प्रमुख के साथ-साथ संचार का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इस प्रकार, उन्हें राज्य सरकार द्वारा दो स्थानों का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वडोदरा में संयुक्त पुलिस आयुक्त क्राइम केजी भाटी ने GEB के मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) चार्ज सौंपा गया है।