Gujarat Exclusive > गुजरात > ADG डॉक्टर समशेर सिंह को मिली जिम्मेदारी, अहमदाबाद कर्फ्यूग्रस्त इलाकों का पर्यवेक्षण नियुक्त

ADG डॉक्टर समशेर सिंह को मिली जिम्मेदारी, अहमदाबाद कर्फ्यूग्रस्त इलाकों का पर्यवेक्षण नियुक्त

0
1351

अनिल पुष्पांगदन, गांधीनगर: राज्य सरकार ने कोरोना मामलों में वृद्धि के कारण अहमदाबाद और सूरत शहर के कुछ क्षेत्रों में कर्फ्यू की घोषणा की है. अहमदाबाद शहर में कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों को दो भागों में विभाजित किया गया है. सीआईडी क्राइम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समशेर सिंह को अहमदाबाद कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र के पर्यवेक्षण के रुप में अहमदाबाद पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया की सहायता करने के लिए अटैच अधिकारी रूप में नामित किया गया है.

अहमदाबाद शहर में कोरोना मामलों की संख्या सबसे अधिक है. जिसके कारण राज्य सरकार ने अहमदाबाद शहर के कोट क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा. अहमदाबाद पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया के अलावा अहमदाबाद सेक्टर -1 और सेक्टर -2 यह तीन अधिकारी कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों पर कड़ी नजर रख रहे हैं. राज्य के गृह विभाग ने सीआईडी ​​क्राइम के एडीजी डॉ. समशेर सिंह को गुरुवार शाम को प्रभावित क्षेत्रों के लिए विशेष अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है. इन कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों की संपूर्ण देखरेख की जिम्मेदारी भी इनके कंधे पर रखी गई है.

अहमदाबाद में जिन क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है सेक्टर 1 के संयुक्त पुलिस आयुक्त शाहपुर, कारंज, कालूपुर और गायकवाड़ हवेली पुलिस स्टेशनों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सेक्टर दो संयुक्त पुलिस आयुक्त को दरियापुर और दानिलिमड़ा पुलिस स्टेशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है. राज्य के गृह विभाग ने अहमदाबाद पुलिस आयुक्त को मदद मिले इस मकसद को लेकर मसशेर सिंह को खास जिम्मेदारी दी है.

गुजरात में कोरोना का कहर: दो और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 38 हुई