Gujarat Exclusive > देश-विदेश > रायबरेली से विधायक अदिति सिंह करने जा रही है शादी, कार्ड आया सामने

रायबरेली से विधायक अदिति सिंह करने जा रही है शादी, कार्ड आया सामने

0
1782

उत्तर प्रदेश में रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शादी करने जा रही हैं। अदिति सिंह पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से शादी करने जा रही हैं। 21 नवंबर को अदिति सिंह और अंगद सैनी परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इस हाईप्रोफाइल शादी का कार्ड भी सामने आया है।

पिछले साल डिसंबर में हुई थी सगाई

बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और अंगद सौनी की सगाई पिछले साल डिसंबर में हुई थी। अदिति सिंह का कहना है कि उनके दिवंगत पिता अखिलेश सिंह ने ये शादी तय की थी। दोनों ही कांग्रेस के विधायक है, लेकिन एक उत्तर प्रदेश तो दूसरा पंजाब से चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं।

प्रियंका और राहुल गांधी शादी में करेगें शिरकत

इस हाईप्रोफाइल शादी में कई सियासी दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिल सकता हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कांग्रेस विधायक की शादी में शामिल हो सकते हैं। अदिति सिंह रायबरेली से कांग्रेस विधायक हैं और प्रियंका गांधी से उनकी करीबी किसी से छिपी नहीं है।

अंगद सिंह ने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते। विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं। दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक चुने गए थे। वही, अदिति सिंह रायबरेली के दिग्गज नेता स्वर्गीय अखिलेश सिंह की बेटी हैं।