Gujarat Exclusive > यूथ > 3 शादियां कर चुके अदनान को है चौथे हमसफर की तलाश, बीवियां कर रहीं मदद

3 शादियां कर चुके अदनान को है चौथे हमसफर की तलाश, बीवियां कर रहीं मदद

0
221

आज दुनिया अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस मना रही है. पुरुषों के इस दिन पर एक दिलचस्प कहानी सामने आई है और वो भी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से. अक्सर देखा गया है कि युवा शादियों से कतराते हैं लेकिन पाकिस्तान के अदनान (Adnan) की सोच थोड़ी जुदा है. अदनान (Adnan) तीन बार शादी कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वह अब चौथी शादी करने के लिए योग्य लड़की की तलाश कर रहे हैं.

पाकिस्तान के अदनान (Adnan) की उम्र महज 22 साल की है. हालांकि इस उम्र में चौथी शादी करने के उनके इरादे से ज्यादा हैरानी इस बात से हो रही है कि उनकी चौथी दुल्हन तलाशने में बाकी तीनों बीवियां भी मदद कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 1340 नए मामले मिले, 24 घंटे में 7 लोगों की मौत

गल्फ टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सियालकोट, पाकिस्तान के रहने वाले अदनान (Adnan) की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी. उस वक्त वो पढ़ाई करते थे. 20 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की और तीसरी शादी उन्होंने पिछले साल ही की है.

तीनों बीवियों के नाम एस से

अदनान (Adnan) कई मायने में खास हैं. या यूं कहें कि उनकी सोच खास है. उनकी तीनों बीवियों के नाम अंग्रेज़ी के अक्षर ‘S’ से शुरू होते हैं. उनकी पत्नियों के नाम शुंबल, शुबाना और शाहिदा हैं. अब अदनान अपनी चौथी बीबी भी S अक्षर से शुरु होने वाले नाम से ही ढूंढ रहे हैं.

तीनों बीवियों से है बराबर प्यार

अदनान (Adnan) ने डेली पाकिस्तान को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे तीनों बीवियों से बराबर प्यार है. तीनों मेरी जान है. जहां भी जाना होता है हम साथ ही जाते हैं.’ उनकी पत्नियों ने बताया कि तीनों मिलकर अदनान का काम करती हैं.

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अनदान चौथी शादी क्यों करना चाहते हैं. अदनान बताते हैं कि वह स्पोर्ट्स कार को सेल परचेज करने का बिज़नेस करते हैं. उनके महीने का खर्चा करीब लाख डेढ़ लाख तक पहुंच जाता है लेकिन इसके बावजूद घर में किसी तरह की परेशानी नहीं आने देते.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें