Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के बाद सूरत में भी कर्फ्यू, कोरोना के बढ़ते मामला को लेकर फैसला

अहमदाबाद के बाद सूरत में भी कर्फ्यू, कोरोना के बढ़ते मामला को लेकर फैसला

0
5451

सूरत: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अहमदाबाद के बाद अब डायमंड सिटी सूरत में भी 22 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है. सूरत के पांच थाना क्षेत्रों में आज रात से 22 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाया गया है. सूरत के अथवालाइन, महिधरपुरा, सलाबतपुरा, लालगेट पुलिस थाना और लिंबायत के कमरुनगर पुलिस चौकी इलाके में कर्फ्यू लगाया जाएगा. अहमदाबाद के ही तर्ज पर दोपहर 1-4 बजे तक महिलाओं को खरीदारी के लिए छूट देने का फैसला लिया गया है.

सूरत में कोरोना वायरस के 86 मामले

सूरत में कोरोना वायरस के 35 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ सूरत में कोरोना वायरस के 86 मामले हो चुके हैं. सूरत में कोरोना वायरस के कारण 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

अहमदाबाद के कोट इलाके में कर्फ्यू

अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शहर के कोट इलाका और दानिलिमड़ा इलाके में 15 से 21 अप्रैल तक कर्फ्यू लगा दिया गया है. राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के साथ ही साथ इन इलाकों के कांग्रेसी विधायकों के साथ लंबी बैठक आयोजित करने के बाद निर्णय लिया गया है. कर्फ्यू 15 अप्रैल सुबह 6 बजे से प्रभावी कर दिया गया है. महिलाओं को कर्फ्यू के दौरान 3 घंटों की छूट दी गई है. दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक लोगों को जरुरी माल सामान खरीदने के लिए कर्फ्यू में छूट दी जाएगी.

कोरोना को मात देने के लिए चुकानी पड़ेगी कीमत, 2022 तक बनाए रखनी होगी सोशल डिस्टेंसिंग: हार्वर्ड रिसर्च