Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद, सूरत के बाद गुजरात सरकार ने इस जिला में कर्फ्यू लगाने का किया ऐलान

अहमदाबाद, सूरत के बाद गुजरात सरकार ने इस जिला में कर्फ्यू लगाने का किया ऐलान

0
4021

अहमदाबाद: कोरोना के बढ़ते आंतक पर काबू पाने के लिए पूरे देश में तालाबंदी है. लेकिन गुजरात के लोग तालाबंदी का पालन नहीं करते. सीएमओ सचिव अश्विनी कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर राजकोट के जंगलेश्वर क्षेत्र में कर्फ्यू की घोषणा की. आज रात आधी रात से कर्फ्यू लगेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 20 अप्रैल के बाद सरकारी कार्यालयों सहित कुछ कार्यालय चालू होंगे. गौरतलब हो कि अहमदाबाद और सूरत में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

अश्विनी कुमार ने कहा कि राजकोट के जंगलेश्वर में तालाबंदी के बावजूद लोग घरों से निकल रहे हैं. इसलिए इलाके में कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है. कर्फ्यू आज आधी रात से लागू किया जाएगा. जंगलेश्वर क्षेत्र को रेड जोन घोषित किया गया है. फिर भी जंगलेश्वर में नियमों का उल्लंघन बार-बार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए जंगलेश्वर में कर्फ्यू लगाया गया है.

मुख्यमंत्री रुपाणी ने आज एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राजकोट कलेक्टर से बात की. कलेक्टर के साथ पुलिस आयुक्त और वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री रुपाणी ने नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. सीएम रुपानी के साथ मुख्य सचिव और डीजीपी भी मौजूद थे.

कोरोना के चपेट में गुजरात का 25 जिला, हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या