Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल के बाद अब पत्नि ने गुजरात सरकार पर लगाया आरोप, पटेल के लापता होने के पीछे सरकार का हाथ

हार्दिक पटेल के बाद अब पत्नि ने गुजरात सरकार पर लगाया आरोप, पटेल के लापता होने के पीछे सरकार का हाथ

0
413

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता बताए जा रहे हैं. हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल का आऱोप है कि गुजरात प्रशासन हार्दिक पटेल को टारगेट कर रही है. किंजल ने इस बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता हैं और वो कहा हैं हमें कुछ नहीं पता.

2017 में, यह सरकार कह रही थी कि पाटीदारों पर सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे. फिर वे अकेले हार्दिक को ही क्यों निशाना बना रहे हैं, किंजल ने आरोप लगाया कि पाटीदार आंदोलन के दो अन्य नेताओं को क्यों कुछ नहीं कहा गया जो अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

किंजल कहती हैं, यह सरकार चाहती कि हार्दिक जनता से न मिले, न बातचीत करें और जनता के मुद्दों को उठाना बंद करें. हालांकि हार्दिक कहा है इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं है, लेकिन 11 फरवरी को उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विधान सभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंजल ने बताया कि हार्दिक पटेल 24 जनवरी से लापता है और 8 जनवरी को उन्हें गिरफ्तार किया गया था. किंजल ने बताया कि जेल से निकलने के बाद उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया लेकिन परिवार से कोई भी संपर्क नहीं किया. किंजल का आरोप है कि हार्दिक पटेल के लापता होने के पीछे गुजरात प्रशासन का ही हाथ है. उन्होंने कहा, सरकार अब हमारे परिवार को भी परेशान कर रही है.