Gujarat Exclusive > देश-विदेश > इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर लगाया प्रतिबंध, पत्रकार को यात्रा के दौरान बनाया था निशाना

इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर लगाया प्रतिबंध, पत्रकार को यात्रा के दौरान बनाया था निशाना

0
195

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया था और इसका वीडियो अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया था मामला को लेकर हंगामा होते देख एयरलाइन कंपनी छह महीने के लिए यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है.

एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा कहा है कि मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने की अवधि के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका अस्वीकार्य व्यवहार था.

इंडिगो ने कहा कि इस तरह, हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान में व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें क्योंकि यह साथ में सफर करने वाले यात्रियें की सुरक्षा को संभवत: जोखिम में डाल सकता है.

केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि विमान के अंदर इस तरह की भड़काने वाली गतिविधि अस्वीकार्य है. इससे यात्रियों को नुकसान पहुंच सकता है. हम दूसरी एयरलाइन से भी दरख्वास्त करते हैं कि संबंधित व्यक्ति पर इसी तरह के प्रतिबंध लगाए. जिसके बाद एयर इंडिया ने भी अगले आदेश तक कुणाल कामरा पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है.