Gujarat Exclusive > यूथ > मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में ‘छपाक’ टैक्स फ्री, समाज की सोच में लाएगी बदलाव

मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में ‘छपाक’ टैक्स फ्री, समाज की सोच में लाएगी बदलाव

0
197

जेएनयू कैंपस में हई हिंसा और छात्रों पर हमले के बाद दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं. वहां उन्होंने आंदोलन कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी. उसके बाद से सियासत शुरू हो गई है और हर दिन या तो इस फिल्म को लेकर विवाद शुरु होता है कल जहां सोशल मीडिया पर बॉयकाट छपाक ट्रेंड कर रहा था वहीं आज कांग्रेस शासित दो राज्य जिन्होंने अपने-अपने राज्यों में इस फिल्म को टेक्स फ्री कर दिया है वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है. रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. इसकी घोषणा खुद सीएम कमलनाथ और भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है.

कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

तो वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म “छपाक” को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. सभी सपरिवार जाएं, जागरूक बने और समाज को जागरूक करें.