Gujarat Exclusive > देश-विदेश > महाराष्ट्र, तेलंगाना, यूपी के बाद अब पुडुचेरी ने कहा- कोरोना को रोकने के लिए हम तालाबंदी बढ़ाने को तैयार

महाराष्ट्र, तेलंगाना, यूपी के बाद अब पुडुचेरी ने कहा- कोरोना को रोकने के लिए हम तालाबंदी बढ़ाने को तैयार

0
655

कोरोना वायरस के चलते देश में लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए कई राज्य सरकारों और नेताओं ने केंद्र से लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की अपील की है. सबसे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पीएम मोदी से साफ तौर पर लॉकडाउन बढ़ाने की अपील की थी. इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने भी कहा कि अगर हालात नहीं सुधरते हैं तो लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है. इसके बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने भी लॉकडाउन बढ़ाने की बात दोहराई.

ऐसे में अब एक और राज्य पुडुचेरी भी आगे आ गया है. वहां के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने भी लॉकडाउन बढ़ाने की वकालत की है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार केंद्र के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले के समर्थन में पत्र लिखने के लिए भी तैयार है.

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने पहले कहा था कि राज्य से अगले हफ्ते तक लॉकडाउन हटा लिया जाएगा, लेकिन मंगलवार को उन्होंने बयान बदलते हुए कहा कि स्थिति के अनुरूप ही लॉकडाउन की अवधि तय होगी.

कोरोना का कहर: जांच से भाग रहे लोगों को मार देनी चाहिए गोली: BJP सासंद