Gujarat Exclusive > यूथ > PM मोदी के बाद, बेयर ग्रिल्स को मिला रजनीकांत का साथ, मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग शुरु

PM मोदी के बाद, बेयर ग्रिल्स को मिला रजनीकांत का साथ, मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग शुरु

0
224

कुछ वक्त पहले बीयर ग्रिल्स के साथ टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे. ऐसे में एक बार फिर बीयर ग्रिल्स भारत में हैं और इस बार उनके साथ शो में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत नजर आएंगे. बता दें कि मैन वर्सेज वाइल्ड का ये नया एपिसोड कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शूट किया जा रहा है. जिसका एक वीडियो भी इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत फिलहाल लोकप्रिय शो, मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के बाद, अब रजनीकांत शो में आने वाले हैं और प्रशंसक यह जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि इस शो में क्या क्या होने वाला है. जहां दर्शक उनकी आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म ‘थलाइवर 168’ के लिए उत्सुक हैं, वहीं रजनीकांत ने मैन वर्सेज वाइल्ड को ज्वाइन करके लोगों में उनके लिए उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

 

वीडियो में देख सकते हैं, रजनीकांत पुलिस अधिकारियों के साथ बांदीपुर नेशनल पार्क में मैन वर्सेज वाइल्ड के लिए बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग के लिए पहुंचे है. यह जगह मैसूर के महाराजा के निजी शिकार के लिए रिजर्व था लेकिन अब इसे बांदीपुर टाइगर रिजर्व में अपग्रेड किया गया है.