Gujarat Exclusive > देश-विदेश > साध्वी प्रज्ञा के बाद अब BJP सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी

साध्वी प्रज्ञा के बाद अब BJP सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी

0
291

भोपाल से भाजपा की सांसद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन कर पिछले दिनों अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी.

इस बीच जानकारी मिल रही है कि बीजेपी के एक अन्य सांसद साक्षी महाराज को भी जान से मारने की धमकी मिली है.

पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरे फोन आने की जानकारी खुद साक्षी महाराज ने ट्वीट कर दी.

खुद साक्षी महाराज ने ट्वीट कर दी जानकारी 

धमकी भरा फोन आने के बाद इसकी शिकायक साक्षी महाराज ने एसपी को पत्र लिखकर की है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी एसपी को लिखे पत्र को साझा किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा कि कल 4.26 बजे मुझे पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन से फोन आया फोन पर उसने प्रार्थी के घर को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी दी.

इतना ही नहीं उसने तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है. दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को ऐसी मौत मारेंगे कि हिंदुओं के लिए सबक बनकर रह जाओगे.

जिसके बाद कोई भी हिंदू मुस्लमानों के खिलाफ बोलने से पहले 100 बार सोचेगा.

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी

 

उन्नाव सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को लिखा पत्र

उन्नाव सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को लिखे पत्र में साक्षी महाराज ने उल्लेख किया कि जान से मार देने की धमकी देने वाले ने हिंदू देवी देताओं के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की. इ

तना ही नहीं उसने कहा कि मेरे मुजाहिदीन तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे. तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है.

अपने पत्र में साक्षी महाराज ने धमकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत के नाम से धमकी भरी बातों का जिक्र किया और कहा कि धमकी देने वाले ने इन लोगों को खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की.

इससे पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी जान से मारने की दी गई थी धमकी 

गौरतलब है कि इससे पहले अक्सर विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी फोन कर अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी.

इस मामले को लेकर भाजपा सांसद ने कमलानगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. प्रज्ञा के मुताबिक एक अज्ञात नंबर से उन्हें कई बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश: होनहार छात्रा की सड़क हादसे में मौत, बुलेट सवार मनचले कर रहे थे पीछा