Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत के बाद राजकोट में चाय-पान की दुकानों पर फिर से लगा ताला

सूरत के बाद राजकोट में चाय-पान की दुकानों पर फिर से लगा ताला

0
723

राजकोट: गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते 2 दिनों से हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच रही है. इस बीच कोरोना पर काबू पाने के लिए सूरत म्युनसिपल कार्पोरेशन के कुछ इलाकों में पान-मसाला की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया है. अब जानकारी आ रही है कि राजकोट में भी चाय-पान की दुकानों पर एक बार फिर से तालाबंदी का फैसला लिया गया है.

गुजरात के राजकोट में कोरोना पर काबू पाने के लिए कलेक्टर रेम्या चौहान ने अगले 8 दिनों तक चाय-पान की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी किया. कल से लागू होने वाला ये आदेश 15 जुलाई तक प्रभावी रहेगा. कलेक्टर ने जैसे ही इसकी घोषणा की लोगों की लाइन पान-मसाला की दुकानों पर लग गई.

गौरतलब हो कि गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को जारी गुजरात स्वास्थ्य विभाग के आकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में 725 नए मामले दर्ज हुए हैं. गुजरात में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या सात सौ के पार पहुंच रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आकड़ों के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 36,123 हो गई है. जबकि इस वायरस से अब तक मरने वालों की संख्या 19,46 हो गई है.

पूरे भारत में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में गुजरात चौथे पायदान पर है. राज्य सरकार जहां कोरोना पर काबू पाने के लिए अपने तरीके से कोशिशें कर रही है. वहीं दूसरी तरफ नगर पालिकाएं भी सख्त कदम उठाने से पीछे नहीं हट रही हैं.

महिला प्रिंसिपल के साथ वीभत्स हरकत करने वाला स्कूल संचालक गिरफ्तार