Gujarat Exclusive > यूथ > स्वरा-अनुराग के बाद ट्रोल्स के निशाने पर जावेद अख्तर, लिखा ‘गुंडों और कातिलों को सपोर्ट कर रहे हो’

स्वरा-अनुराग के बाद ट्रोल्स के निशाने पर जावेद अख्तर, लिखा ‘गुंडों और कातिलों को सपोर्ट कर रहे हो’

0
233

दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 38 से ज्यादा हो गई है. वहीं 200 से ज्यादा लोग इस हिंसा में घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. हिंसाग्रस्त इलाकों में भारी पैमाने पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. वहीं मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई है. इस बीच दिल्ली हिंसा पर तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. वे हिंसा के लिए केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि हिंसा में इतने लोग मारे गए, कईयों के घर जले लेकिन पुलिस सिर्फ एक को ढूंढ रही है और उसका नाम है ताहिर. इसके बाद जावेद ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.

एक यूजर ने जावेद अख्तर के लिए लिखा कि वह गुंडों और कातिलों को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी तरह दिल्ली हिंसा के लिए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर हमला बोलने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. स्वरा को कभी नागिन तो कभी जहरीली कहा जा रहा है. यहां तक की एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की मांग भी की जा रही है.

इधर, अनुराग कश्यप भी अपने ट्विटर अकाउंट से दिल्ली हिंसा पर लगातार लिख रहे हैं. वे भी ट्रोल्स के निशाने पर हैं. एक्टर जीशान अयूब भी दिल्ली हिंसा पर बोलने की वजह से ट्रोल किए जा रहे हैं. हालांकि सेलेब्स भी ट्रोल्स के हमलों का लगातार जवाब दे रहे हैं.