Gujarat Exclusive > युथ > ‘तान्हाजी’ को मिलने वाली सफलता के बाद, अजय देवगन ने शुरू की ‘RRR’ की शूटिंग

‘तान्हाजी’ को मिलने वाली सफलता के बाद, अजय देवगन ने शुरू की ‘RRR’ की शूटिंग

0
250

एक तरफ जहां अजय देवगन ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को मिलने कामयाबी का जश्न बना रहे हैं . वहीं दूसरी ओर वह एसएस राजामौली की मच अवेटेड फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि राजामौली की यह फिल्म देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. एक रिपोर्ट के अनुसार इसका बजट 350 से 400 करोड़ तक है.

तेलुगु भाषा में बन रही इस फिल्म को तमिल और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म में आलिया भट्ट, एन टी रामाराव, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी हैं. ‘बाहुबली’ फेम राजामौली अजय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की टीम ने अजय का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘हम सभी अजय देवगन सर के साथ अपना शेड्यूल शुरू करने को लेकर सुपरचार्ज और एक्साइटेड हैं.

‘RRR’ की कहानी

बात करें ‘RRR’ की कहानी की, तो यह दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन के उन दिनों की कहानी दिखाई जाएगी जब वे देश के लिए लड़ने से पहले दिल्ली में रहते थे. इस फिल्म में काम करने के लिए कई हॉलिवुड स्टार्स को भी साइन किया गया है. ‘RRR’ 20 जुलाई को रिलीज होगी.