Gujarat Exclusive > गुजरात > दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

0
324

एक तरफ जहां देश में कोरोना संक्रमण के कारण दिवाली का पर्व फीका नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गुजरात के कई नेताओं के बीमार होने का कारण सुर्खियों में आ गए हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता और गुजरात राज्यसभा सांसद अहमद पटेल (Ahmed Patel) की तबीयत बिगड़ गई है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित पाए जाने वाले पटेल (Ahmed Patel) के फेफड़े में संक्रमण की बातें सामने आई हैं.

अहमद पटेल (Ahmed Patel) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के मुताबिक, अहमद पटेल का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: वलसाड की एक कंपनी में लगी भीषण आग, लपटों पर काबू पाने में जुटी दमकल की गाड़ियां

कोरोना से संक्रमित हुए थे पटेल

अहमद पटेल (Ahmed Patel) कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि कोरोना का इलाज पूरा होने के बाद उनमें स्वास्थ्य संबंधी कुछ शिकायतें आई थीं. खबरों के मुताबिक, उन्हें कल देर रात गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका स्वास्थ्य अब स्थिर बताया जा रहा है.

कई नेताओं ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

गुजरात कांग्रेस के नेताओं अर्जुन मोढवाडिया, अमित चावड़ा, परेश धनानी और हार्दिक पटेल सहित तमाम दिग्गज नेताओं ने अहमद पटेल (Ahmed Patel) की बिगड़ती सेहत के बारे में जानकारी ली है. फिलहाल अहमद पटेल स्थिति स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें