Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: लूट के इरादे से सुरक्षा गार्ड पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद: लूट के इरादे से सुरक्षा गार्ड पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

0
465

अहमदाबाद: एलिसब्रिज इलाके में सुरक्षा गार्ड पर लूट के इरादे से चाकू मारकर जानलेवा हमला करने वाले फरार 3 आरोपियों में 2 को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराध शाखा की टीम ने इन आरोपियों को जमालपुर में केलिको मिल के गेट से पकड़ है. आरोपी और उसका दोस्त दोनों लूट की नीयत से सुरक्षा गार्ड के पास गए थे. हालांकि सुरक्षा गार्ड इसी दौरान नीद से उठ गया था जिसके बाद आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया था.

एलिसब्रिज थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी राहुल मियावारा, अर्जुन सोलंकी और आकाश वाघेला में राहुल और अर्जुन अपनी एक्टिवा से जमालपुर की ओर जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जमालपुर केलिको मिल के गेट के पास मुस्तेदी बढ़ा दी और राहुल उर्फ ​​कालियो मियावरा और अर्जुन सोलंकी को दबोच लिया.

दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह एलिसब्रिज के गांधीग्राम रेलवे स्टेशन के पास मौजूद मयूर चैंबर में गए थे. वहां एक उम्रदराज सुरक्षा गार्ड सो रहा था, उसका मोबाइल फोन और नकदी चुराने की नीयत से उसके पास गए थे. लेकिन इसी दौरान वह उठ गया था. जिसकी वजह से उसके ऊपर जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो ग थे. पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

गुजरात सरकार ने ईद ए मिलाद उन नबी के जुलूस को लेकर जारी की नई गाइडलाइन