Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद एयरपोर्ट 31 मई तक हर दिन 9 घंटे रहेगा बंद, रनवे का मरम्मत काम चालू

अहमदाबाद एयरपोर्ट 31 मई तक हर दिन 9 घंटे रहेगा बंद, रनवे का मरम्मत काम चालू

0
322

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर में मौजूद सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आज से 31 मई तक बंद रहेगा. एयरपोर्ट रनवे का मरम्मत कार्य की वजह से अहमदाबाद एयरपोर्ट रोजाना 9 घंटे के लिए बंद रहेगा. अहमदाबाद एयरपोर्ट साढ़े चार माह के लिए 9 घंटे बंद रहने की वजह से 33 फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया है. वहीं 15 अन्य उड़ानों के समय में बदलाव भी किया गया है.

सुबह 8 बजे से पहले और शाम को 6 बजे के बाद ही संचालित किया जाएगा

अहमदाबाद एयरपोर्ट को लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है. ये खबर इसलिए भी खास है क्योंकि आज से 31 मई तक एयरपोर्ट को हर दिन 9 घंटों के लिए बंद करने का फैसला किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रनवे का मरम्मत कार्य आज से शुरू होकर 31 मई तक जारी रहेगा. इसलिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इन दिनों के दौरान प्रत्येक उड़ान का संचालन सुबह 8 बजे से पहले और शाम को 6 बजे के बाद ही करने का फैसला लिया है.

एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से पूरे मामले की जानकारी पहले ही दी जा चुकी है. ताकि यात्रियों को ज्यादा परेशान न होना पड़े. 21 मई तक काम की वजह से 33 उड़ानें रद्द की गई हैं. इसके अलावा, 31 मई तक 15 उड़ानों के समय में बदलाव किया गया है. रनवे की मरम्मत का काम चल रहा है इसलिए शेड्यूल में बदलाव किया गया है.

बता दें कि फ्लाइट्स को मर्ज भी किया जाएगा ताकि एडवांस बुकिंग कराने वाले यात्रियों को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े. खासकर स्टार एयर की किशनगढ़ और टू जेट की पोरबंदर कंडला फ्लाइट को रद्द कर दी गई है. इसके अलावा टू जेट ने जैसलमेर की उड़ान के समय में भी बदलाव करने का फैसला किया है. एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार विमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करना और रनवे को अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा मानकों के अनुरूप रखरखाव रखना हमारी प्राथमिकता है.

वडोदरा: सयाजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हत्या का आरोपी फरार