Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अडानी की खुली लूट, टैक्सी ड्राइवर से वसूला 7 हजार रुपये का जुर्माना

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अडानी की खुली लूट, टैक्सी ड्राइवर से वसूला 7 हजार रुपये का जुर्माना

0
407

अहमदाबाद: अहमदाबाद हवाई अड्डे की जिम्मेदारी जब से अडानी ग्रुप के हाथों में सौंपी गई है. तब से टैक्सी चालकों से मनमाने तरीके से जुर्माना वसूला जा रहा है.

अहमदाबाद के अडानी एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर खुली लूट चल रही है. हवाई अड्डे पर टैक्सी चालक से 7,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया है.

जिसके बाद टैक्सी चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. Ahmedabad Airport Taxi Driver Fines

अडानी को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर खुली लूट का मिला लाइसेंस Ahmedabad Airport Taxi Driver Fines

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ओला-उबर ऑपरेटरों के लिए 13 अप्रैल से 1 घंटे के लिए मुफ्त पार्किंग की व्यवस्था की गई है. लेकिन उसके बाद 50 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से चार्ज देना पड़ेगा.

इस नियम के उल्लंघन पर 1000 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. एक टैक्सी ड्राइवर की कार पूरी रात अहमदाबाद एयरपोर्ट के पार्किंग में पड़ी रही.

जिसकी वजह से टैक्सी चालक पर भारी जुर्माना लगाया गया है. Ahmedabad Airport Taxi Driver Fines

अडानी को मिला 50 साल के लिए एयरपोर्ट की जिम्मेदारी Ahmedabad Airport Taxi Driver Fines

अडानी ग्रुप को अहमदाबाद सरदार वल्लभभाई पटेल हवाई अड्डे का प्रबंधन 50 वर्षों के लिए सौंपा गया है. अडानी ने 7 नवंबर, 2020 से अहमदाबाद एयरपोर्ट का प्रबंधन संभाल लिया है.

टेंडर प्रक्रिया में सबसे ज्यादा यात्री शुल्क का भुगतान अडानी समूह ने किया है. जिसमें अहमदाबाद सहित देश के 6 प्रमुख हवाई अड्डों का प्रबंधन अगले 50 वर्षों तक किया जाएगा.

इन सभी हवाई अड्डों का विकास अडानी समूह द्वारा किया जा रहा है. हवाई अड्डे पर यात्री सुविधाओं में वृद्धि के साथ ही चार्ज में भी वृद्धि की गई है. Ahmedabad Airport Taxi Driver Fines

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना की वजह से वडताल स्वामीनारायण मंदिर 30 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद