Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: तालाबंदी के बीच एम्बुलेंस में शराब की तस्करी, 2 लोग गिरफ्तार

अहमदाबाद: तालाबंदी के बीच एम्बुलेंस में शराब की तस्करी, 2 लोग गिरफ्तार

0
886

अहमदाबाद: भारत सहित गुजरात में कोरोना वायरस के मामलों में चिंताजनक वृद्धि देखी जा रही है. मोदी सरकार द्वारा घातक कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 14 अप्रैल तक देशव्यापी तालाबंदी लागू कर दी गई है, ऐसे मुश्किल वक्त में भी शराब व्यापारी अपने काले कारोबार को नये-नये तरीके से अंजाम तक पहुंचा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद से सामने आया है.

लंबे तालाबंदी के दौरान आम लोगों को परेशानियों से दो-चार ना होना पड़े इसलिए कई इमरजंसी गाड़ियों को छूट दी गई है. अहमदाबाद कोरोना के मामले में पहले पायदान पर है. जबकि शहर में बढ़ते खतरे को देखकर कई इलाके को कलस्टर के रुप में घोषित किया गया है वहीं कुछ क्षेत्रों को बफर जोन घोषित किया गया है. इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से पुलिस द्वारा तालाबंदी का सख्ती से पालन किया जा रहा है. ऐसे में एम्बुलेंस में शराब की तस्करी का मामला सामने आने के बाद पुलिस भी चौंक गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार नरोडा पुलिस स्टेशन के कर्मचारी लॉकडाउन के दौरान नाना चिलोडा इलाके में ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान एक इको एम्बुलेंस वहां से गुजर रही थी पुलिस ने रोककर एंबुलेंस की तलाशी ली तो 22 लीटर देसी शराब बरामद हुई. पुलिस ने मनीष ठाकोर और ललित राजपूत को एंबुलेंस में शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजरात के दाहोद और सूरत में कोरोना की चपेट में मासूम, मामला सामने आने के बाद हरकत में स्वास्थ्य विभाग