Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद बना कोरोना का हॉटस्पॉट, एक ही दिन में दर्ज हुए 53 नए मामले

अहमदाबाद बना कोरोना का हॉटस्पॉट, एक ही दिन में दर्ज हुए 53 नए मामले

0
1459

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जैसे-जैसे गुजरात में परीक्षण की प्रक्रिया बढ़ी है वैसे-वैसे कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि हो रही है. राज्य में कोरोना वायरस के 33 और मामले सामने आए हैं. अहमदाबाद में एक ही दिन में 53 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ राज्य में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 650 तक पहुंच गई है. जबकि आज कोरोना वायरस की वजह से 2 लोगों की मौत का भी मामला सामने आया है.

अहमदाबाद में एक ही दिन में कोरोना वायरस के 53 मामले सामने आए हैं. पिछले 12 घंटों में अहमदाबाद में 22 नए मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटों में राज्य में 1733 परीक्षण किए गए जिनमें से 78 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. 8 मरीज को वेंटिलेटर पर रखा गया है. जबकि 59 को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. अभीतक 15984 परीक्षण किए गए हैं, जिनमें से कुल 650 मामले सकारात्मक रहे हैं.

कोरोना वायरस की वजह आज दो लोगों की मौत

गुजरात में कोरोना वायरस के कारण दो और लोगों के मौत का मामला सामने आया है. भावनगर में कोरोना वायरस के कारण 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. जिन्हें डायबिटीज की भी समस्या थी. वहीं वडोदरा में इलाज करवा रहे 58 वर्षीय एक पुरुष की भी मौत हो गई. इसके साथ ही गुजरात में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है.

सूरत में एक बार फिर इकठ्ठा हुए परप्रांतिय मजदूर, घर वापसी की कर रहे हैं मांग