Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: पति ने भाभी के साथ बनाया शारीरिक संबंध, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

अहमदाबाद: पति ने भाभी के साथ बनाया शारीरिक संबंध, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

0
546

अहमदाबाद: एक महिला अपने पति की सभी गलतियां और अत्याचारों को माफ कर सकती है. लेकिन अपने पति का किसी अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध को नजर अंदाज नहीं कर सकती.

कुछ ऐसा ही मामला अहमदाबाद के खोखरा इलाके में हुआ है. मिकैनिकल इंजीनियर पत्नी के पति ने पहले तो पत्नी की नौकरी छुड़वा दी. उसके बाद मेहमानों के सामने उसे बेवकूफ कहा, नशे की हालत में मारपीट की, घर में बंद कर दिया, जबरदस्ती शराब का सेवन कराया. Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

यह सब सहन करने के बावजूद जब पति को उसके ही भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसके सब्र का बांध टूट गया. Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

ससुराल वालों के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

घर की बात अब पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी है. पत्नी ने ससुराल वालों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पूर्वी महिला पुलिस स्टेशन में सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

सपना (बदला हुआ नाम) मैकेनिकल इंजीनियर तक की पढ़ाई की थी. सपना की शादी 2015 में गौरांग के साथ पाटण के वाघेश्वरी मंदिर में समाज के रीति-रिवाज के अनुसार संपन्न हुई थी.

शादी के बाद सपना अपने पति, सास, ससुर, देवर, ननद, चाचा और चाची के साथ रहने के लिए खोखरा आ गई.

मिकैनिकल इंजीनियर पत्नी की छुड़वा दी नौकरी  Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

इस दौरान सपना की सास ने यह कहते हुए उससे नौकरी छुड़वा दिया कि उसका वेतन कम है. जबकि जेठानी का वेतन ज्यादा है इसलिए वह नौकरी करेगी और तुमको घर का काम करना है.

घर की जिम्मेदारी संभालने के बाद सपना के साथ नौकरानी के जैसा व्यवहार किया जाता था. सास बर्तन फेंक कर अक्सर तकरार करती थी. इतना ही नहीं वह कहती थी कि तुम्हारे पिता गरीब थे इसलिए शादी में कुछ नहीं दिया.

भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला पति

इसी दौरान सपना के पिता ने मुंबई में अपना घर बेच दिया था इसलिए उसका पति दबाव डालता था कि वह अपने पिता से 4 से 5 लाख रुपये लेकर आए. Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

लेकिन इसी दौरान सपना ने देखा कि उसका पति अक्सर वीडियो कॉल कर जेठानी से बात करता है. 14-1-2020 को पति गौरांग को जेठानी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

सपना ने अपने पति को जेठानी के साथ संबंध न रखने की चेतावनी दी. बावजूद इसके उसका पति जेठानी से फोन पर बात करता रहता था. इस बारे में फिर सपना ने पति से बात की तो नाराज पति ने उसे घर में बंद कर दिया.

सपना ने अपने पिता को मामले की जानकारी दी और उसके घर रहने के लिए चली गई. उसके बाद उसने महिला थाने में अपने पति गौरांग सहित सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. Ahmedabad Bhabhi Physical Relationship

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: FB पर विदेशी लड़की से दोस्ती करना पड़ा भारी, लाखों रुपये का लगा चूना