Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के बापूनगर में दो समूहों के बीच झड़प, तीन लोग हुए घायल

अहमदाबाद के बापूनगर में दो समूहों के बीच झड़प, तीन लोग हुए घायल

0
497

अहमदबाद: शहर के बापूनगर इलाके मौजूद शास्त्रीनगर में एक ही समुदाय के दो समूहों के बीच मामूली बात को लेकर झड़प हो गई. Ahmedabad clash between two groups

झड़प इतनी हिंसक हो गई कि दोनो ओर से तलवार, पाइप और रेजर ब्लेड से जानलेवा हमला शुरू हो गया. इतना ही नहीं दोनो समूह के लोग एक दूसरे पर जमकर पथराव भी किया.

जिसकी वजह से पूरे इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बापूनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में कर लिया है.

दो समूहों के बीच झड़प Ahmedabad clash between two groups

बापूनगर में भक्तिनगर में आम्रपाली फ्लैट के पास शास्त्रीनगर में कल दोपहर एक ही समुदाय के दो समूहों के बीच संघर्ष के दौरान पत्थर, तलवार, छुरा और पाइपों से जमकर एक दूसरे पर हमला किया.

सुरेश बाबूभाई ने घटना के संबंध में बापूनगर पुलिस स्टेशन में 13 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस जांच के अनुसार, शिकायतकर्ता सुरेश के भाई विजय ने शुकन बंगले के पास सब्जी का ठेला लगाने की वजह से विनोद नानजी के बेटे अनिल के साथ हाथापाई हो गई. Ahmedabad clash between two groups

अभियोजक सुरेश के रिश्तेदार इस मामले पर चर्चा करने के लिए इकट्ठा हुए थे. उसी समय अनिल के रिश्तेदारों ने दूसरे पक्ष के लोगों को गाली देने शुरू कर दिया.

उसके बाद मामला बिगड़ गया और पत्थर, तलवार, छुरा और पाइपों से जमकर एक दूसरे पर हमला किया.

इस हमले में सुरेश, उसकी बहन और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. Ahmedabad clash between two groups

घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया. बापूनगर पुलिस ने सुरेश बाबू की शिकायत के आधार पर विनोद नानजी सहित 13 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कृषि कानून से हो रहे नुकसान को कांग्रेस साबित कर दे तो दे दूंगा इस्तीफा: कृषि मंत्री गुजरात