Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: श्मशान गृह से कोरोना संक्रमित पिता के शव को लेकर पुत्र फरार

अहमदाबाद: श्मशान गृह से कोरोना संक्रमित पिता के शव को लेकर पुत्र फरार

0
383

अहमदाबाद: देश में कोरोना महामारी के बीच एक चौंकाने वाली घटना एलिसब्रिज के VS श्मशान गृह में बनी है. कोरोना इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई.

जिसके बाद बेटा कोरोना संक्रमित पिता के शव को लेकर श्मशान गृह से फरार हो गया.

सुश्रुषा अस्पताल में हुई थी मौत

मामले की जानकारी सामने आने के बाद अहमदाबाद नगर निगम और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गई है. एलिसब्रिज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में मौजूद सुश्रुषा अस्पताल में कोरोना उपचार के लिए 10 दिन पहले राजस्थान के एक बुजुर्ग को भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई.

अस्पताल ने निगम को सूचित किया और सरकारी नियम के अनुसार शव को अंतिम संस्कार के लिए वीएस अस्पताल भेजना तय किया गया. लेकिन वीएस अस्पताल पहुंचने के बाद कोरोना रोगी का शव गायब हो गया.

श्मशान गृह से शव हुआ गायब

अस्पताल की तमाम प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद शव का अंतिम संस्कार के लिए अस्पताल की एम्बुलेंस से शाम को वीएस श्मशान गृह भेजा गया.

एम्बुलेंस का ड्राइवर अमित गोहिल पार्किंग में डेडबॉडी को उतार दिया और दूसरे मरीज को लेने के लिए निकल गया.

इस दौरान मौके पर पहुंची नोडल अधिकारी पूर्वा को मृतक का शव और उसका रिश्तेदार वहां नही मिले तो उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को फोन किया लेकिन नगर के अधिकारियों ने कहा कि अभी तक शव उनके पास नहीं पहुंचा है.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना से अब तक 3500 से ज्यादा की मौत, 1.44 लाख कुल मामले

कोरोना संक्रमित पिता के शव को लेकर पुत्र फरार

नोडल अधिकारी पूर्वान पटेल ने जब इस बारे में एंबुलेंस ड्राइवर अमित को फोन कर शव के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि मरीज के परिजन टवेरा एम्बुलेंस के साथ वहां पहले से मौजूद थे.

मरीज का बेटा महेंद्र, एक महिला और दो अन्य अज्ञात लोग मिलकर मृतक का शव लेकर फरार हो गए हैं. नोडल अधिकारी जब मृतक के बेटे महेंद्र को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा है था.

जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोलरूम को दी गई. आरोपी कोरोना मृतक के शव को लेकर फरार हो गए उनके इस हरकत से दूसरे लोगों में संक्रमण बढ़ने का खतरा है.

सुश्रुषा अस्पताल के नोडल अधिकारी पूर्वान पटेल के शिकायत के आधार पर महेंद्र सिंह चौहान सहित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात: GSEB ने घटाए पाठ्यक्रम, कक्षा 9 से 12 तक के लिए 30% की कटौती