Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: बीते 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज्यादा नए केस दर्ज, ओमीक्रॉन का बढ़ा खतरा

अहमदाबाद: बीते 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज्यादा नए केस दर्ज, ओमीक्रॉन का बढ़ा खतरा

0
532

अहमदाबाद: कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते आतंक के बीच अहमदाबाद शहर में कोरोना के दैनिक मामलों में एक बार फिर से भारी वृद्धि दर्ज की गई है. जिसके बाद संकेत मिलने लगा है कि अहमदाबाद एक बार फिर से कोरोना का एपी सेंटर बन जाएगा. गुजरात में बीते 24 घंटों में 61 कोरोना के नए केस दर्ज हुए हैं उसमें से अहमदाबाद में 25 नए मामले सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. संक्रमित लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री सामने आई है.

गुजरात में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है. बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 61 नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस दौरान 39 मरीज ठीक भी हुए हैं. जिसके बाद अब तक कुल 8,17,339 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. कोरोना का रिकवरी रेट 98.74 फीसदी पर पहुंच गया है.

गुजरात में पिछले 24 घंटे में अहमदाबाद नगर निगम में सबसे ज्यादा 25, सूरत निगम में सात, भावनगर निगम में छह, वडोदरा निगम में पांच, वलसाड में चार, जामनगर निगम में तीन, खेड़ा में दो, नवसारी में एक, आणंद में एक, जूनागढ़ में एक, कच्छ में एक नया केस दर्ज हुआ है.

अगर बात करें कोरोना के एक्टिव केस की तो राज्य में कुल 372 केस हैं. जिनमें से 9 को वेंटिलेटर पर रखा गया है. जबकि 363 मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है. कोरोना की वजह से अब तक कुल 10095 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

सुरेंद्रनगर: अज्ञात हमलावरों ने भाजपा नेता की गोली मारकर की हत्या