Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के दरियापुर में पथराव, 4 बिजलीकर्मी समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

अहमदाबाद के दरियापुर में पथराव, 4 बिजलीकर्मी समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

0
96

अहमदाबाद: टोरेंट पावर ने अहमदाबाद में एक मेगा सर्च ऑपरेशन को चलाया गया है. अहमदाबाद के दरियापुर में निजी बिजली कंपनी के मेगा सर्च ऑपरेशन के दौरान जांच दल पर पथराव किया गया. पथराव में चार बिजलीकर्मी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. मिल रही जानकारी के अनुसार दरियापुर के तंबुचोकी के पास नगीना पोल में पथराव किया गया.

एक्शन मोड में पुलिस

टोरेंट पावर के मेगा सर्च ऑपरेशन के दौरान दरियापुर इलाके में पथराव की घटना हुई है. अवैध बिजली कनेक्शन को लेकर बिजलीकर्मियों और स्थानिक लोगों में पहले तो झगड़ा हुआ उसके बाद स्थानिक लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव में चार टोरेंट बिजलीकर्मी और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस हमले के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. पुलिस की टीम के साथ बिजली कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी बिजली चोरी व अवैध कनेक्शन के खिलाफ मेगा सर्च अभियान चला रहे हैं.

एक डीसीपी, दो एसीपी और एक पीआई समेत 200 पुलिस का काफिला

गौरतलब है कि बिजली कंपनी टोरेंट पवार ने आज अवैध बिजली कनेक्शन और बिजली चोरी के खिलाफ मेगा सर्च ऑपरेशन चलाया है. बिजली कंपनी के अधिकारी पहले पुलिस के काफिले के साथ शहर के दरियापुर इलाके में पहुंचे. इस छापेमारी में बिजली कंपनी के 20 अधिकारियों समेत 150 से ज्यादा कर्मचारी शामिल थे. जांच में बिजली चोरी के बड़े घोटाले का खुलासा होने की संभावना है.

अहमदाबाद में 700 टीआरबी जवान बर्खास्त, अवैध वसूली और कदाचार का आरोप