Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: ‘मैं जुहापुरा का डॉन’, अमीन मारवाड़ी का हवा में गोली चलाने वाला वीडियो वायरल

अहमदाबाद: ‘मैं जुहापुरा का डॉन’, अमीन मारवाड़ी का हवा में गोली चलाने वाला वीडियो वायरल

0
965

अहमदाबाद: गुजरात सरकार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की है. सख्त कानून का असर भी देखा जा रहा है.

हालांकि खुद को जुहापुरा का डॉन बताने वाले अमीन मारवाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. Ahmedabad don video viral

अमीन मारवाड़ी हवा में गोलीबारी करके लोगों में डर फैलाने की कोशिश कर रहा है. गोलीबारी का यह वीडियो पुलिस पर हमले से एक दिन पहले वायरल हुआ, जिससे अफरा तफरी का माहौल बन गया है.

वीडियो में क्या है?

वीडियो में एक आदमी कुर्तो और टोपी पहने बंदूक के साथ हवा में फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखने वाला आदमी खुद को जुहापुरा का डॉन बता रहा है.

वह कह रहा है “अमीन मारवाड़ी, हे कोई दूसरा, हम भी पठान हैं… पठान. हमारे पास इतनी बटालियन हैं, इतिहास गवाह है, कोई मुसलमानों की बटालियन है, हमारे सात पुरखे, दादा- नाना सब बेटरीमैन हैं.”

 

पुलिस पर कार चढ़ाकर हत्या की कोशिश Ahmedabad don video viral

जुहापुरा का कुख्यात आरोपी अमीन मारवाड़ी ने गुरुवार रात कार से टक्कर मारकर पुलिसकर्मी को मारने की कोशिश थी. Ahmedabad don video viral

अपने साथी पुलिसकर्मी को मारने की कोशिश करने वाले अमीन मारवाड़ी को सात पुलिसकर्मियों ने जान की बाजी लगाकर गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात अमीन मारवाड़ी घातक हथियार के साथ गुजरने वाला था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पहले से निगरानी रखी.  Ahmedabad don video viral

इस दौरान जब उसकी कार वहां से गुजरी तो पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी पुलिस कांस्टेबल को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की.

जिसके बाद पुलिस निगरानी रखकर आरोपी को धर दबोचा. वेजलपुर पुलिस ने आरोपी के पास से रिवॉल्वर, तलवार, चाकू और बेसबॉल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मंदिर के शरण में AIMIM के नवनियुक्त गुजरात अध्यक्ष साबिर काबलीवाला