Gujarat Exclusive > गुजरात > पिता के हैवान दोस्त ने युवती के मंगेतर से कहा, तुम्हारी मंगेतर का मेरे साथ हैं शारीरिक संबंध

पिता के हैवान दोस्त ने युवती के मंगेतर से कहा, तुम्हारी मंगेतर का मेरे साथ हैं शारीरिक संबंध

0
634
  • आर्थिक मदद के बहाने युवती का शारीरिक शोषण की कोशिश
  • युवती की सगाई तुड़वाने के लिए लगाया झूठा आरोप
  • ओढव पुलिस ने दर्ज किया मामला

अहमदाबाद: ओढव इलाके में रहने वाले एक दोस्त ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पहले तो उसने अपने ही दोस्त की लड़की को अपनी जाल में फांसने की कोशिश किया.

लेकिन उसे कामयाबी हासिल नहीं हुई तो उसने अपने दोस्त की लड़की के मंगेतर से कहा कि ” तुम्हारी मंगेतर ने मेरे साथ सेक्स किया है और इसका वीडियो भी मेरे पार है”.

आरोपी लकवाग्रस्त माँ, बेरोजगार पिता की खराब आर्थिक स्थिति का फायदा उठाते हुए सहायक करने का नाटक किया था.

पिता का दोस्त परिवार को आर्थिक मदद देने के बाद उसकी बेटी को अपने वश में करने की कोशिश किया लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो पैसा वापस करने का दबाव डालने लगा.

इतना ही नहीं लड़की सगाई तुड़वाने के लिए उसने उसके मंगेतर से झूठ भी बोला.

आर्थिक मदद के बहाने युवती का शारीरिक शोषण

अहमदाबाद के ओढव इलाके में रहने वाली करुणा (बदला हुआ नाम) लकवाग्रस्त और बेरोजगार पिता के साथ रहती है.

परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से करुणा के पिता के दोस्त अरविंद सिंह जमादार सिंह सोलंकी एक सहायक के रूप में सामने आया.

निकोल इलाके में मौजूद मास्टर की गली में रहने वाले अरविंद सिंह ने तालाबंदी के दौरान करुणा के परिवार को खाने के लिए मदद किया और घर की मरम्मत के लिए करुणा के पिता को 1.50 लाख रुपये भी दिया.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: अहमदाबाद और हावड़ा के बीच हफ्ते में 3 दिन चलेगी स्पेशल ट्रेन

तालाबंदी के दौरान आरोपी ने की थी मदद

तालाबंदी के दौरान वह करुणा से बातचीत कर उसके साथ सहानुभूति दिखा रहा था. उसके बाद आरोपी धीरे-धीरे उसके साथ मजाक करने लगे और करुणा को फंसाने के लिए मोबाइल पर भद्दे मैसेज भी भेजने लगा.

इस तरह से करुणा को फंसाने और दुर्व्यवहार करने के आरोपियों की साजिश सफल नहीं हुई. करुणा ने आरोपी से कहा कि वह इस तरह का मैसेज ना भेजे.

इस दौरान आरोपी और वीभत्स मैसेज भी करुणा को भेजने लगा.

आरोपी करुणा करने लगा था परेशान

इतना ही नहीं करुणा जब ऑफिस जाती थी तो अक्सर आरोपी उसका पीछा भी करता था. फिर भी करुणा आरोपी को वश में नहीं आ रही थी. जिससे परेशान होकर आरोपी अरविंद वापस देने के लिए दबाव भी डालने लगा.

इन सब हरकतों के बावजूद भी जब करुणा उसके वश में नहीं आई तो उसने उसके मंगेतर से कहा कि तुम्हारी होने वाली दुल्हन ने उसके साथ सेक्स किया है और इसका वीडियो भी उसके पास है.

जिसे मैं वायरल कर दूंगा. आरोपी ने इस तरीके से लड़की की सगाई भी तोड़ने की कोशिश की.

इन सभी से परेशान होकर करुणा ने आरोपी अरविंद सिंह जमादार सिंह के खिलाफ ओढव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

स्टार्ट-अप रैंकिंग 2019: गुजरात लगातार दूसरी बार शीर्ष पर काबिज