Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: गलत दोस्तों के संगत से बचने की सलाह देने वाले पिता पर बेटों ने किया हमला!

अहमदाबाद: गलत दोस्तों के संगत से बचने की सलाह देने वाले पिता पर बेटों ने किया हमला!

0
316
  • अहमदाबाद में पिता को बच्चों को नसीहत देना पड़ा भारी
  • दो बेटों ने मिलकर पिता पर किया जानलेवा हमला
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

अहमदाबाद: शाहीबाग इलाके में रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे को बुरे दोस्तों का संगत छोड़कर काम करने वाली सलाह देने वाले पिता पर बेटे ने हमला कर दिया.

सलाह देने की वजह से पिता पर दो भाईयों ने लोहे की पाइप से हमला कर दिया. हमले की जानकारी मिलने के बाद स्थानिक लोगों ने बेटे के आतंक से पिता को बचाया.

पिता को बुरे दोस्तों का संग छोड़ने की सलाह देना पड़ा महंगा

शाहीबाग में विश्वविद्यालय के पास बाबूपुरा में रहने वाले विनोद कुढिया ने अपने दो बेटों, रवींद्र और विशाल को बुरे दोस्तों की संगत छोड़कर काम-काज शुरू करने का सलाह दिया था.

रविंद्र और विशाल दोनों अक्सर अपने दोस्तों के साथ मिलकर झगड़ा करते थे. जिससे परेशान होकर पिता विनोद भाई ने अपने दोनों बच्चों को समझाने की कोशिश किया.

पिता की बात मानने के बजाय दोनों बेटे नाराज होकर माँ की अनुपस्थिति में पहले तो पिता को गाली देने शुरू किया. इतना ही नहीं दोनों बेटों ने पिता को ही घर से बाहर निकालने की धमकी दे डाली.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद: नाराज प्रेमी प्रमिका की बहन को बाहों में लिया, पुलिस स्टेशन में किया हंगामा

इस दौरान पिता विनोदभाई अपने बेटों को झगड़ा न करने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन नाराज होकर दोनों बेटों ने पिता की पिटाई कर दी.

इस बीच रवींद्र ने लोहे का पाइप लेकर आया और विनोदभाई के सिर में टक्कर मार दी. विनोदभाई के चिल्लाने की आवाज आई तो स्थानीय लोग मौके पर आ गए और विनोदभाई को बचाया.

जिसके बाद विनोदभाई ने पड़ोसी के फोन से पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी.

शाहीबाग पुलिस ने शनिवार दोपहर विनोदभाई की शिकायत के आधार पर रविंद्र और विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गांधीनगर सचिवालय परिसर में, पुलिस इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या